लारा दत्ता की तरह दिखना चाहती हैं खूबसूरत तो काम आएंगे ये 5 ब्यूटी टिप्स - medical news

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday 29 May 2018

लारा दत्ता की तरह दिखना चाहती हैं खूबसूरत तो काम आएंगे ये 5 ब्यूटी टिप्स

लारा दत्ता की तरह दिखना चाहती हैं खूबसूरत तो काम आएंगे ये 5 ब्यूटी टिप्स

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड की इस हसीना का जन्म 16 अप्रैल 1978 को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुआ। आज इस खास मौके पर जानते हैं आखिर लारा की खूबसूरती का राज क्या है। वो अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए कौन से प्राकृतिक तरीकों का इस्तेमाल करती हैं। अगर आप भी लारा दत्ता की तरह खूबसूरत स्किन चाहती हैं तो ये 6 स्किन केयर टिप्स जरूर फॉलो करें।
हाइड्रेटेड रहें –
शरीर से विषाक्त तत्वों को बाहर निकालने के अलावा उसे हाइड्रेटेड रखने के लिए लारा दिन भर खूब पानी पीती हैं। इसके अलावा वह हाइड्रेटिंग फूड्स जैसे- फल, सब्जी और सलाद आदि का सेवन भी करती रहती हैं।
हफ्ते में तीन बार एक्सरासइज –
एक्सरसाइज अच्छी स्किन के लिए बहुत जरूरी है। लारा दत्ता योगा की पुरानी फॉलोवर हैं। योगा आपके शरीर को अंदर से शुद्ध रखता है। कुछ आसन जैसे – सर्वांगासन, मत्स्यासन और कपालभाति स्किन की सेहत के लिए बेहद फायदेमंद होते हैं।
स्किन को सांस लेने दें –
लारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपलोड करते हुए लिखा कि उन्हें अपने घर में सबसे अच्छी जगह वह लगती है जहां से वह विटामिन डी ले सकती हैं। इस दौरान वह चेहरे पर मेकअप नहीं रखतीं ताकि उनके चेहरे की स्किन ठीक से सांस ले सके।
कम से कम मेकअप रखें –
लारा दत्ता अपने चेहरे पर दो अच्छे क्वालिटी का मेकअप प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं। इसमें ब्राइट लिप कलर और आईलाइनर शामिल हैं।
प्राकृतिक प्रोडक्ट्स –
लारा हमेशा से स्किन के लिए नेचुरल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। चंदन का लेप और गुलाब जल के अलावा सनबर्न्स, मुहांसों और स्किन इर्रिटेशन से बचने के लिए वह एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करती हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here