गोरी दमकती त्वचा के लिए ये नुस्खा अपनाती हैं सनी लियोनी, आप भी जान लें ये सीक्रेट - medical news

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 28 May 2018

गोरी दमकती त्वचा के लिए ये नुस्खा अपनाती हैं सनी लियोनी, आप भी जान लें ये सीक्रेट

गोरी दमकती त्वचा के लिए ये नुस्खा अपनाती हैं सनी लियोनी, आप भी जान लें ये सीक्रेट

Wants To Get flawless Skin Like Sunny Leone then follow these secret beauty tipsखूबसूरत फिगर के साथ दमकती त्वचा की मल्लिका सनी लियोन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। सनी लियोन को यूं ही बॉलीवुड की खूबसूरत बालाओं में शामिल नहीं किया जाता। अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए वो काफी मेहनत और सूझबूझ से काम लेती हैं। अगर आप भी बॉलीवुड की इस हसीन बाला की तरह फेयर ग्लोंइग त्वचा पाना चाहती हैं तो उनके ब्यूटी रूटिन के ये कुछ टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं।
बाहर से ही नहीं अंदर से बने खूबसूरत
सनी मानती हैं कि आप जो कुछ खाते हैं,उसका असर आपकी त्वचा पर साफ दिखता है। सनी अपनी त्वचा को हाइड्रेटेड रखने के लिए रोजाना 8 ग्लास पानी पीती हैं। वो डाइट में ताजे फल और सलाद जरूर शामिल करती हैं।
अच्छी क्वालिटी के प्रॉडक्ट्स
सनी का मानना है कि अपनी स्किन की केयर करने के लिए हमेशा अच्छे क्वालिटी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करना चाहिए। सनी अपनी त्वचा पर लगाने के लिए हमेशा अच्छे ब्रैंड्स के प्रॉडक्ट्स का ही चुनाव करती हैं। ताकि उनकी त्वचा को मेकअप से कोई नुकसान न पहुंचें।
सोने से पहले मेकअप अच्छी तरह साफ करें
सनी सोने से पहले अपने चेहरे से मेकअप साफ करना कभी नहीं भूलती हैं। इसके लिए वो अच्छे पोर क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं, ताकि मेकअप त्वचा के रोमछिद्रों में न रह जाए। इतना ही नहीं एजिंग इफेक्ट्स को कम करने के लिए भी अच्छी गुणवत्ता वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं।
हाल ही में सनी ने इंस्टाग्राम अपने फेवरेट पोर मास्क Bioderm की एक फोटो शेयर की थी। इसके बारे में इन्होंने लिखते हुए कहा कि इन्होंने अबतक जितने मास्क इस्तेमाल किए उनमें ये बेस्ट मास्क हैं। उन्होंने लड़कियों को इस्तेमाल करने की सलाह भी दी और बताया कि इससे आपके खुले और बढ़े पोर्स खत्म हो जाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here